Saturday, February 7, 2015

Aap Appeal


सभी 'आप' समर्थकों और
-----------------
वालंटियर्स से अपील:
----------------
आप सब को इस लड़ाई में दिए गए निस्वार्थ और समर्पित योगदान के लिए दिल से धन्यवाद। कृपया कुछ बातों का ध्यान रखें।
1⃣ कृपया करके जीत के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित न हों। अगर असल नतीजे भी एग्जिट पोल की तरह ही रहते हैं तो हमारा काम और भी बढ़ जायेगा।
अब हमारा काम अरविन्द को अच्छा काम करने में मदद करना है। उसके काम को जमीन के लोगों तक सही तरीके से पहुंचाना है। अरविन्द को विपक्ष के हमले से बचाना है तांकि अरविन्द बिना व्यथित हुए अच्छा काम कर सके। और साथ ही साथ बाकी राज्यों में भी हम इमानदार राजनीति की नींव रख सकें।
याद रखें हमने बेशक एक लड़ाई जीत ली है, पर जंग अभी तक ख़त्म नहीं हुई बल्कि शुरू हुई है। जिस तरह अभी तक अरविन्द का साथ दिया है, आगे भी देना है।
2⃣ जीत की ख़ुशी में सोशल मीडिया या व्यक्तिगत तौर पर कोई गलत कमेंट ना करें। ना ही अपनी जीत का जश्न किसी अत्यधिक उच्च तरीके से मनाएं। अपने आप पर संयम रखें। हम बाकी पार्टियों से अलग हैं। चुनाव से पहले भी, चुनाव के बाद भी। हमारी ख़ामोशी ही हमारे विरोधियों को जवाब है।
3⃣ कृपया अरविन्द जी की तुलना मोदी के साथ ना करें। और ना ही मोदी जी का मज़ाक उड़ायें। मोदी देश के pm हैं उनका एक आदर करना चाहिए। यही समय है जब हमको काम करके दिखाना है। यही मेहनत हमको अच्छा काम करने में करनी है। हमारा काम ही भ्रष्ट राजनीति के मुंह पर करार थप्पड़ साबित होना चाहए। हमारे कमेंट नहीं।
4⃣ याद रखिये, हमको तब तक आराम नहीं करना है जब तक दिल्ली के हर एक गरीब व्यक्ति का जीवन स्तर नहीं सुधर जाता।
आप सब को शुभ कामनाएं।
इस मेसेज को सभी वालंटियर्स तक पहुंचाएं।
जय भारत

No comments:

Post a Comment